Animal Box Office Collection Day 4 Ranbir Kapoor Film Collection Fourth Day All Languages

News Desk
3 Min Read

Animal Box Office Collection Day 4:रणबीर कपूर की लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित इस फिल्म का फीवर दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए होड मची हुई है और इसी के साथ थिएटर्स में सभी शोज हाउसफुल जा रहे हैं. ऐसे में ‘एनिमल’ की कमाई भी जबरदस्त हो रही है.

- Advertisement -

फिल्म ने रिलीज के तीन दिनों के भीतर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं मंडे को भी ‘एनिमल’ पर नोटों की बरसात होने की उम्मीद की जा रही है. चलिए जानते हैं रणबीर कपूर की फिल्म सोमवार को कितना कलेक्शन कर सकती है?

एनिमल’ रिलीज के चौथे दिन कितना करेगी कलेक्शन?
‘एनिमल’ का हर गुजरते दिन के साथ ऑडियंस में क्रेज बढ़ता जा रहा है. इस क्राइम-थ्रिलर स्टोरी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और इसी के साथ फिल्म अपने कैश रजिस्टर में करोड़ों एड करती जा रही है. फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘एनिमल’ ने 63.80 करोड़ रुपये से ओपनिंग की थी. इसके बाद दूसरे दिन य़ानी शनिवार को फिल्म की कमाई 66.27 करोड़ रुपये रही और तीसरे दिन फिल्म ने जबरदस्त उछाल लेते हुए 71.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. वहीं अब ‘एनिमल’ की रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘एनिमल’ ने अभी तक रिलीज के चौथे दिन यानी मंडे को 8.83 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.
  • इसी के साथ फिल्म की चार दिनों की कुल कमाई अब 210.36 करोड़ रुपये हो गई है.
  • हालांकि ये फिल्म के शुरुआती आंकड़े यानी अर्ली एस्टिमेट हैं रात तक सही बॉक्स ऑफिस नंबर्स आने के बाद इनमें कईं करोड़ एड होने की उम्मीद है.

एनिमल’ चौथे दिन 35 करोड़ से ज्यादा का कर सकती है कलेक्शन
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘एनिमल’की चौथे दिन की एडवांस बुकिंग में 11 करोड़ से ज्यादा की कमाई हो चुकी है. वहीं चौथे दिन फिल्म अब तक 8 करोड़ से ज्यादा की कमाई भी कर चुकी है. ऐसे में एडवांस बुकिंग के आंकड़े को देखते हुए फिल्म के रात तक 35 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करने का अनुमान लगाया जा रहा है. अब देखने वाली बात होगी कि ‘एनिमल’ सोमवार यानी चौथे दिन और खासकार वर्किंग डे पर कितना कलेक्शन कर पाती है.

बता दें कि ‘एनिमल’ को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल ने दमदार रोल निभाया है.

Share This Article
Leave a comment