Isha Ambani Twins First Birthday Celebration Party Ananya Panday Shanaya Kapoor Posed With Snakes See Pics Here

News Desk
3 Min Read

Isha Ambani Kids Birthday Party Pics: मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के जुड़वा बच्चे कृष्णा और आदिया आज यानि 19 नवंबर को एक साल के हो चुके हैं. इस मौके पर बच्चों के नानी-नानी मुकेश और नीता अंबानी ने अपने घर पर एक ग्रैंड पार्टी रखी. जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की. इस पार्टी में शाहरुख एक सांप को अपने हाथ में पकड़ते हुए दिखाई दिए. जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं अब शाहरुख के बाद एक्ट्रेस अनन्या पांडे और शनाया कपूर ने सांपों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं.

- Advertisement -

सांपों के साथ पोज देती दिखीं शनाया कपूर

एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर पॉरपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं. जो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरती हैं. हाल ही में उन्होंने ईशा अंबानी के बच्चों की बर्थडे पार्टी से कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. तस्वीरों में शनाया कुछ पप्सी और सांपों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में शनाया एक सांप को हाथ में लिए और दूसरे को गर्दन में डाले हुए दिखाई दी हैं.

 

अनन्या ने भी दिखाया बेबाक अंदाज

वहीं शनाया के अलावा अनन्या पांडे ने भी इस पार्टी की कुछ अनदेखी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. जिसमें वो प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस में कहर ढहाती नजर आईं. हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि तस्वीरों में अनन्या भी सांपों के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. सांप को हाथ में लिए हुए अनन्या के चेहरे पर थोड़े डर वाले एक्सप्रेशन भी दिखाई दे रहे हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा – ‘स्वर्ग की मेरी परिभाषा – पप्पी और सांप..मेरे दो पसंदीदा जानवर..’ अनन्या की इस पोस्ट को देखकर उनके फैंस भी काफी हैरान नजर आ रहे हैं.

 

इस फिल्म में नजर आई थीं अनन्या

बात करें अनन्या के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आई थी. फिल्म में उनके साथ मल्टी टैलेंटिड एक्टर आयुष्मान खुराना नजर आए थे. दोनों की केमिस्ट्री को फैंस ने खूब सराहा था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया था.

Share This Article
Leave a comment