अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन मेहरा ने पूर्व दर्जा राज्य मंत्री बिट्टू कर्नाटक के कार्यालय में कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

1 Min Read

अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन मेहरा ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए एक पत्रकार वार्ता पूर्व दर्जा राज्य मंत्री बिट्टू कर्नाटक के कार्यालय में आयोजित की। जिसमें मेहरा ने कहा कि भाजपा सरकार सभी नियमों को ताक में रखकर कार्य कर रही है।

- Advertisement -
Ad imageAd image

भाजपा अपने सभी पदाधिकारियों को बचाने का काम कर रही है प्रदेश में महिलाओं के ऊपर हुए उत्पीड़न के मामलों में भाजपा के ही लोग एवं पदाधिकारी क्यों लिप्त हो रहे हैं इसका जवाब भाजपा सरकार नहीं दे पा रही है। मेहरा ने कहा की प्रधानमंत्री ने आदि कैलाश जागेश्वर आदि स्थानों का दौरा कर सभी जगह के नियमों का उल्लंघन किया है फोटोग्राफी वर्जित क्षेत्र में फोटोग्राफी कर उन्होंने उन स्थानों की गरिमा को खंडित करने का कार्य किया है जो सरासर गलत है।

- Advertisement -
Ad imageAd image

मेहरा का कहना है कि 6 माह के अंदर उनकी पार्टी के अंदर चल रहे विवादों को वह समेट लेंगे और आगामी 2024 के चुनाव की तैयारी में कांग्रेस पार्टी बूथ स्तर तक पहुंच गई है आगामी 2024 के चुनाव में कांग्रेस पार्टी अपना परचम लहराएगी और भाजपा सरकार को उनके कार्यों का जवाब देने के लिए मजबूर करेगी।

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment