Uttarakhand Roadways: अल्मोडा रोडबेज डीपो की बसों का नियमित संचालन क्यों नही हो पा रहा है

2 Min Read

अल्मोड़ा। अल्मोडा में रोडवेज की बसों का संचालन नियमित रूप से नही होने से जनता परेशान हो रही है लोगों का कहना है कि रोडवेज की बस जब चाहे तब चला दी जाती है और जब चाहे तब बन्द कर दी जाती है उत्तराखंड परिवहन विभाग अल्मोडा डीपो में रोडवेज बेसों का संचालन समय पर नही होने और नियमित रूप में चलने वाली बसों को आये दिन अचानकक बन्द कर देने के कारण लोगों को आने जाने वाले काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही आये दिन रोडवेज की बस कही पर भी खराब हो जा रही है जिससे रोडवेज में सफर कर रहे लोग परेशान हो रहे हैं।

- Advertisement -
Ad imageAd image

वही इस संबध में जब अल्मोड़ा डिपो के आर एम राजेश कुमार से बात की गयी तो उनका कहना है कि उनके यहां चालकों की भारी कमी है जिस कारण यह समस्या आ रही है उन्होनें बताया कि विभाग में 1990 के बाद से अब तक नियमित नियुक्ति नही हुई है और उनके स्तर पर किसी भी प्रकार की नियुक्ति को अधिकार होता है सारे अधिकार व निर्णय मुख्यालय स्तर पर ही लिये जाते है। साथ ही उनके डीपो में जो बसें 2019 मोडल और 2016 मोडल की पुरानी है।

- Advertisement -
Ad imageAd image

उनमें आये दिन ये शिकायत हो रही है कि वह कही पर भी खराब हो जा रही है इस संबध में उनके द्धारा अपने मुख्यालय को कई बार पत्र भेजा गया है लेकिन उस पर कोई कार्यवाही नही हो पायी है आर एम ने कहा कि अल्मोड़ा डीपो में चालक परिचालक सहित काफी स्टाफ की कमी है जिस कारण कार्य सही से नही हो पा रहा है। आए दिन परेशानी हो रही है।

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment