पूजा हेगड़े की काली साड़ी ने बढाई बोल्डनेस, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

पूजा हेगड़े का नया फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस ब्लैक साड़ी पहनकर इतनी हॉट लग रही हैं कि लोग उनसे नजर ही नहीं हटा पा रहे हैं.

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस पूजा हेगड़े इन दिनों बॉलीवुड में भी अपने पैर जमाने की पूरी कोशिश कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस किसी का भाई किसी की जान में सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आई थीं। तब से, उनकी लोकप्रियता आसमान छू गई है। वहीं एक्ट्रेस अब अपने स्टाइलिश अंदाज से भी चर्चा में रहने लगी हैं.

पूजा हेगड़े ने शेयर किया नया लुक

पूजा अक्सर अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर दिखाती रहती हैं।

ऐसे में अक्सर उनके फोटोशूट भी देखने को मिलते हैं. अब एक बार फिर पूजा का नया सिजलिंग लुक इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ब्लैक साड़ी में पूजा कातिलाना लग रही हैं

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर सीक्वेंस वाली फ्रिल डिजाइन की साड़ी पहनी है। इसके साथ उन्होंने डिजाइनर स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है। पूजा ने इस लुक को खूबसूरत डायमंड नेकपीस और एक हाथ में हैवी रिंग से एक्सेसराइज किया है।

पूजा हेगड़े काफी ग्लैमरस लग रही हैं

अभिनेत्री ने अपने सिजलिंग लुक को न्यूड ग्लिटरी सूक्ष्म बेस, ग्लॉसी न्यूड लिप्स और स्मोकी ब्लैक आईज के साथ कंप्लीट किया। इसके साथ उन्होंने बालों को वेवी टच देते हुए बालों की पोनीटेल बनाई है. पूजा हेगड़े इस लुक में बेहद खूबसूरत और आकर्षक लग रही हैं। खासकर उनके सुडौल फिगर और स्टाइलिश साड़ी ने सबका ध्यान खींचा है.

- Advertisement -
Ad imageAd image
Share This Article
Leave a comment